Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिशा पटानी: सलमान के बाद एक और सुपरस्टार के साथ स्क्रीन करेंगी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सुशांत सिंह राजपूत स्टारर बायोपिक ‘एमएस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बाग़ी 2’ की सफलता के बाद उनकी फिल्म इंडस्ट्री में जोर से डिमांड बढ़ गई है. हाल ही में खबर आई थी कि दिशा पटानी को अली अब्बास ने सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘भारत’ के लिए अप्रोच किया है. जिसकी जानकारी खुद दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दी थी और अब दिशा को एक और बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया है.

 

खबर के मुताबिक दिशा पटानी सलमान खान के अलावा जल्द ही रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी. दिशा ने अपने फिल्मी करियर में जोर से छलांग लगाई है. अब उनके पास दो सुपरस्टार्स की फ़िल्में हैं. खबर की माने तो रोहित धवन अपना अगले प्रोजेक्ट में रितिक रोशन के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे. इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की आधिकारिक घोषणा अगले महीने हो सकती है. 

फिलहाल रितिक रोशन अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि बिहार के गणितज्ञ आनंद के जीवन पर आधारित है जो कि पटना में गरीब बच्चों के लिए आईआईटी में प्रवेश के लिए ‘सुपर 30’ प्रोग्राम चलाते हैं. यह फिल्म अगले साल 29 जनवरी को रिलीज़ होगी.