Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिवाली ऑफर : Vodafone ने पेश किया 399 में 6 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार और डाटा वार छिड़ा हुआ है. कुछ दिन पहले एयरटेल और Jio की तरफ से अपने उपभोक्ताओं को धमाकेदार ऑफर देने के बाद अब वोडाफोन ने भी अपने ग्राहकों को दिवाली ऑफर दिया है. जियो ने उपभोक्ताओं को 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया था. लेकिन जानकार अब तक सभी ऑफर्स में से वोडाफोन (Vodafone) के प्लान को सबसे बेस्ट मान रहे हैं.

वोडाफोन ने रिलायंस जियो और अन्य बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए बड़ा दांव खेला है. फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 399 रुपए वाले प्लान में फेरबदल किया है. नए प्लान के तहत वोडाफोन 399 रुपए के रिचार्ज में ग्राहकों को 6 महीने के लिए 90GB 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है.

अभी तक वोडाफोन के 399 रुपए वाले प्लान में 84 दिन के लिए 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही थी. अब इस प्लान में वॉयस कॉलिंग का टाइम बढ़ाकर दोगुना कर दिया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले एयरटेल ने भी ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए कई आकर्षक ऑफर बाजार में पेश किए थे.

एयरटेल के 399 रुपए वाले प्लान में 28 दिन के लिए 4जी यूजर्स को 1 जीबी डेटा प्रतिदिन और अन्य यूजर्स को 1.25 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और नेशनल रोमिंग कॉल्स शामिल हैं. वहीं जियो के 399 रुपए के प्लान में 84 दिन तक 1 जीबी डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है.

कंपनी के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही एमएमएस की सुविधा भी शामिल है. आपको बता दें कि वोडाफोन का नया ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है. अभी यह कुछ यूजर्स को उनके स्पेशल ऑफर के रूप में दिया गया है.