Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली : गर्लफ्रेंड से की छेड़खानी तो दोस्त की कर दी पत्थरों से कुचल कर हत्या

नई दिल्ली : देश की राजधानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई क्योंकि उसने आरोपी की गर्लफ्रेंड से छेड़खानी की कोशिश की थी. हालांकि, पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए कुछ ही घंटों में मामले को सुलझाने का दावा किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.दिल्ली : गर्लफ्रेंड से की छेड़खानी तो दोस्त की कर दी पत्थरों से कुचल कर हत्या

आरोपी को हत्या के कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली पुलिस ने एक स्कूल के चौकीदार की हत्या करने वाले आरोपी को हत्या के कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी के साथ ही चौंकाने वाला तथ्य भी सामने आया है. पुलिस का आरोप है कि मृतक ने आरोपी की महिला-मित्र के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी.

रोहित ने एक भारी पत्थर से पवन का सिर कुचलकर हत्या की

इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और आरोपी रोहित ने एक भारी पत्थर से पवन का सिर कुचलकर हत्या कर दी. उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल ने बताया, “सराय रोहिल्ला स्थित नवभारती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के चौकीदार पवन की 26 फरवरी को हत्या करने वाले 21 वर्षीय रोहित को उसी दिन मध्यारात्री के करीब गिरफ्तार कर लिया गया.”

रोहित और पवन एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे

पुलिस ने बताया कि रोहित और पवन एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे. पुलिस के अनुसार, रोहित ने बताया है कि रविवार की रात उसने पवन से अपनी महिला-मित्र के साथ स्कूल परिसर के अंदर प्रवेश करने की इजाजत मांगी थी, जिस पर पवन राजी हो गया था.

अचानक पवन, रोहित के पास आया और परेशान करने लगा

पुलिस के अनुसार रोहित ने बयान दर्ज कराया है कि वह अपनी महिला साथी के साथ स्कूल परिसर के अंदर गया और पवन मुख्य द्वार पर ही बैठा रहा. अचानक पवन, रोहित के पास आया और परेशान करने लगा. रोहित वाहनों को रंगने का काम करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.