Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली के उत्तरी नगर निगम में जमकर हुआ हंगामा, मसलों को लेकर बैठक हुई रद्द

ndmc_59362a6a137cdनई दिल्ली। दिल्ली के उत्तरी नगर निगम में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल यहां पर विभिन्न मसलों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था। ऐसे में 4 थे वित्त आयोग की सिफारिशों को लेकर पेंशन व फंड की कमी के मसले पर सदन मेें भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी व कांग्रेस सदस्यों ने हंगामा मचाया।

बैठक में सफाईकर्मियों के वेतन को लेकर मांगे उठाई गईं। इसके उत्तर में भारतीय जनता पार्टी के जयप्रकाश द्वारा कहा गया कि उत्तरी निगम के आर्थिक हालात बेहतर नहीं हैं इतना ही नहीं इस हेतु सीएम केजरीवाल जवाबदार हैं।

पूर्व नेता विपक्ष ने मुकेश गोयल ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल और कुछ अन्य नेताओं के बीच जो लड़ाई चल रही है उसमें जनता पिसा रही है। ऐसे में सफाईकर्मियों को वेतन तक नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने मांग की कि सफाईकर्मियों को वेतन दिया जाना चाहिए।

इतना ही नहीं नगर निगम में पेेंशन के मसले पर भी जमकर हंगामा हुआ। कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के विधायक मेयर की आसंदी के पास पहुंचे और यहां उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया उन्होंने जमकर नारेबाजी की। मेयर प्रीती अग्रवाल ने बैठक को स्थगित कर दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.