Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण का प्रयास, एक गिरफ्तार

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण व छेड़छाड़ करने के आरोप में पीड़ित के परिवार द्वारा एक युवक को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द किया गया। छात्रा के पिता द्वारा छः युवकों के विरूद्ध तहरीर दी गई है। पुलिस बाकी युवकों की तलाश में जुट गई है। 
  जानकारी के अनुसार राजगढ़ मोहल्ले में रहने वाली एक छात्रा सोमवार को स्कूल से घर वापस जा रही थी। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार छः युवकों ने छात्रा को असलहे की नोंक पर जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर युवक वहां से भाग गए। इन युवकों में दो युवकों को छात्रा ने पहचान लिया। जिसके बाद छात्रा द्वारा घटना अपने परिवार में बताई। छात्रा के पिता व भाई छेड़छाड़ करने वाले युवक के घर पहुंचे और जहां से युवक ऋषितेश को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित के पिता द्वारा दी गई तहरीर में ऋषितेश सहित जितेंद्र प्रताप सिंह व चार अन्य अज्ञात के विरूद्ध अपहरण व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा की एक सहेली भी घटना के दिन उसके साथ थी। परंतु दबंग युवकों के डर के कारण उस छात्रा के परिवार द्वारा कोई भी शिकायत कोतवाली में दर्ज नहीं कराई गई है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को जांच के दायरे में रखकर कार्यवाही की बात कह रही है। सदर कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार जितेंद्र प्रताप सिंह व चार अन्य की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.