Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दबंग अभिनेता सलमान खान इस ईद अपने फैंस को देंगे तोहफा, रिलीज करेंगे ‘ट्यूबलाइट’

Salman-Khan-620x400हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देने वाले सलमान खान इस साल भी कुछ खास लाए हैं। सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज डेट आ गई है और फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।
  
फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट बताई। कहा जा रहा है कि सलमान और कबीर की जोड़ी ‘बजरंगी भाईजान’ वाला कमाल दोहरा सकती है। सलमान की फिल्में वैसे भी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ डालती हैं और कबीर के साथ तो उनकी जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ में साथ में काम किया था और दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं।

ट्यूबलाइट की रिलीज डेट जाहिर होने के बाद ट्विटर पर सलमान खान के फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक की भी डिमांड कर रहे हैं। ‘We Want TUBELIGHT 1st Look’ ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म में सलमान के अलावा उनके भाई और जानी-मानी चाइनीज एक्ट्रेस जू जू नजर आएंगी। ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान भी कैमियो में दिखेंगे। शाहरुख और सलमान एक अरसे बाद साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। दोनों के फैंस के लिए ये ईद खास होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.