Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘दंगल’ ने दस दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़..

dangal-aamir-759दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर दादागिरी बनाए रखी है। फिल्म ने टिकिट खिड़की पर केवल दस दिनों में 250 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है। जी हां। फिल्म को रिलीज हुए हफ्तेभर से तीन दिन ज्यादा हुए है। बावजूद इसके फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्मों के जानकार मान रहे हैं कि इस लिहाज से फिल्म एक रिकॉर्ड कायम करेगी। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले सप्ताह में कुल 197. 54 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके बाद फिल्म ने दूसरे सप्ताह के वीकेंड पर शुक्रवार को 18.59 करोड़ रुपए, शनिवार को 22.72 करोड़ रुपए और रविवार को 31.27 करोड़ रुपए कमाए। इस लिहाज से फिल्म ने दस दिनों में कुल 270.47 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

बाॅक्स आॅफिस पर ‘दंगल’ अभी भी उम्मीदों के अनुसार दौड़ रही है। ‘दंगल’ को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। इस फिल्म को 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। दूसरे देशों में भी इसे 1000 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। विदेश में भी फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्मी गलियारों में यह चर्चा भी जोरों पर है कि फिल्म ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांच बड़ी फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। मोटे तौर पर ‘दंगल’ की टक्कर ‘सुल्तान’ से चल रही है। कारण कि यह दोनों ही फिल्में रेसलिंग पर बेस्ड थी। ‘सुल्तान’ ने भी कमाई बढ़िया की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.