Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दंगल की ‘गीता’ ने फेसबुक पर मांगी माफी

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय जायरा वसीम ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में माफी मांगी है। फिल्म में गीता फोगाट के बचपन के किरदार के लिए जायरा ने काफी वाहवाही बटोरी है। Snowfall_587d068f7814d (1)

इसके अलावा जायरा ने 10वीं की परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक हासिल किया है। उनकी इस सफलता पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जायरा सोशल मीडिया में ट्रोल की जाने लगीं। जायरा की माफी को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। 

हालांकि, जायरा ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है। जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे कश्मीर का रोल मॉडल बताया जा रहा है, लेकिन मैं कोई रोल-मॉडल नहीं हूं। उन्होंने लिखा है कि मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे नक्शे-कदम पर चले। मैं खुले तौर पर माफी मांगती हूं। 

जायरा ने कहा, ‘मुझे रोल-मॉडल समझना उनकी बेइज्‍जती होगी और उनकी बेइज्‍जती हम सबकी बेइज्‍जती होगी। मैं यहां कोई बहस नहीं शुरू करना चाहती, मैं बस अपनी तरफ से कुछ कहना चाहती थी। अल्‍लाह करम फरमाए और हमें आगाह करे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.