Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

थम नहीं रहा ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर का तूफ़ान, दस दिन में बना नया रिकॉर्ड

Bahubali-2-The-Conclusion-1मुंबई। अभी तो बाहुबली 2 का ट्रेलर ही रिलीज़ हुआ है, लेकिन रिकॉर्ड्स बुक में इसकी दमदार एंट्री होने लगी है। फ़िल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ होने के दस दिनों के भीतर ही वो आंकड़ा पार कर लिया है, जो इतने वक़्त में कम ही फ़िल्मों को नसीब होता है।

बाहुबली 2 का ट्रेलर 15 मार्च को इंटरनेट (यू-ट्यूब और फेसबुक) पर रिलीज़ किया गया था। 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर ने 50 मिलियन व्यूज़ (5 करोड़) का पड़ाव पार कर लिया। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने विकीपीडिया की एक रिपोर्ट साझा करके बताया कि बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर दुनिया का 13वां सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर था। इसके बाद 24 मार्च को बाहुबली 2 के ट्रेलर ने एक और बड़ा मुक़ाम हासिल किया। ट्रेलर ने रिलीज़ के दसवें दिन 100 मिलियन व्यूज़ (10 करोड़) का अहम पड़ाव पार कर लिया। ये व्यूज़ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषों के ट्रेलर्स को मिलाकर बताए गए हैं। राजामौली ने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि उन्हें इस आंकड़े का बिल्कुल यक़ीन नहीं था।

बाहुबली- द कंक्लूज़न 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। देशभर में इसे बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जा रहा है। ख़बरें हैं कि 6500 स्क्रींस पर बाहुबली 2 रिलीज़ होगी, जो आज तक किसी इंडियन फ़िल्म को नहीं मिली हैं। विजुअल एक्सपीरिएंस को मज़ेदार बनाने के लिए फ़िल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज़ किया जाएगा। इस फॉर्मेट से दर्शक बाहुबली 2 की भव्यता का बेहतर ढंग से अनुभव कर सकेंगे। बताते चलें कि सभी भाषाओं में फ़िल्म के सेटेलाइट राइट्स 78 करोड़ में बिके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.