Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

त्रिपुरा में बोले अमित शाह, जितना हिंसा का कीचड़ होगा, उतना अच्छा कमल खिलेगा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने पूर्वोत्तर के दौरे में रविवार को त्रिपुरा पहुंचे. यहां उन्होंने अगरतला में एक रैली में सीपीएम सरकार और सीएम मानिक सरकार पर हमला बोला.

अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं राज्य की सरकार को बता देना चाहता हूं कि बीजेपी हिंसा से नहीं घबराएगी. जितना ज्यादा हिंसा का कीचड़ फैलेगा, उतना ही बेहतर कमल (बीजेपी का चुनाव निशान) खिलेगा.’

 अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा की 37 लाख की आबादी में से 7 लाख लोगों का नाम बेरोजगारों की सूची में दर्ज है. राज्य में स्वास्थ्य सुविधाएं पर्याप्त नहीं हैं. यहां 25 सालों में यही काम किया गया है.अमित शाह ने कहा है कि सीपीएम सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि मार्च में बीजेपी यहां सरकार बनाएगी. अमित शाह ने कहा कि अगर भ्रष्टाचारी अंडरग्राउंड भी हो जाएंगे तो बीजेपी उन्हें जमीन खोदकर भी बाहर निकालेगी.

अमित शाह शनिवार से पूर्वोत्तर राज्यों के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. बीजेपी की नजर फरवरी में पूर्वोत्तर के कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने पर है.