Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तो फिर से हुआ बाजीराव-मस्तानी का मिलन…

बॉलीवुड के दो दिग्गज सुपरस्टार बोले तो रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण जो के देखा जाए तो आए दिन अपनी अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में बने रहते है. अब एक बार फिर से यह दोनों ही लव कपल सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि वैसे भी देखा जाए तो आजकल उनके चाहने वालो ने उनके पूर्व में चल रहे ब्रे‍कअप की खबरों को भी काफी सीरियस में ले लिया था. कुछ दिन पहले इस स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को बेचैन कर दिया था.

लेकिन हाल फिलहाल की बात करें तो रणवीर दीपिका के एक वीडियो ने सबको चौंका दिया है. बॉलीवुड के इस लव कपल का इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दीपिका-रणवीर के इंटीमेट मोमेंट का ये वीडियो दरअसल एक दोस्त की बर्थडे पार्टी का है जिसमें दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह भी नजर आए थे.

इंस्टाग्राम पर इस जोड़ी के फैन्स क्लब की और से शेयर किए गए वीडियो में दीपिका रणवीर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और रणवीर उनके साथ कॉजी होते हुए दिख रहे हैं. दीपिका भी रणवीर की कंपनी को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं. वैसे भी यह दोनों ही आजकल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए है.   

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.