Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

..तो इस तरह सनी लियोनी का सांग ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ यूट्यूब पर हो रहा है HIT

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का शानदार गीत ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ गाकर फेम पाने वाली सिंगर ‘स्वाति शर्मा’ इन दिनों अपने एक और सांग के जरिये सुर्खियों में बनी हुई है. बिहार की रहने वाली स्वाति का एक और सुपरहिट सांग ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. ये सांग यूट्यूब पर लांच कर दिया गया है. इस सांग को यूट्यूब पर अबतक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. ये सांग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का है. इस फिल्म में सनी लियोनी और अरबाज़ खान साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ सांग सनी लियोनी पर फिल्माया गया है. सांग की गायक स्वाति शर्मा का कहना है कि, “सेक्‍सी बार्बी गर्ल लेटेस्‍ट गाना है और इ‍न दिनों चर्चा में है. यह सिचुएशनल सॉन्ग है. इसमें सनी मोती की तरह चमक रही हैं. ये गाना मेरे लिए खास है.” फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राज आशू है. राज का कहना है कि, “स्‍वाति की आवाज डिफरेंट जॉनर को सूट करती है.” वही सांग के लिरिसिस्‍ट शब्‍बीर अहमद का कहना है कि, “स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक और आनंददायक है.”