Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘तेरी आंख्या’ के बाद हिट हुआ हरियाणवी सॉन्ग ‘भट भट’, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने जबसे अपने डांस से सबको दीवाना बनाया है, इस राज्य के टैलेंट का पता पूरे देश को लग गया है. सपना चौधरी के हिट नंबर ‘तेरी आंख्या’के बाद से कई हरियाणवी गानों से अपनी छाप फैंस के दिल पर छोड़ी है. इसी कड़ी में एक और गाने को टीसीरीज ने रिलीज किया है. सिंगर विक्की सेन और विशांक सैनी की आवाज में रिकॉर्ड हुए गाने ‘भट भट’ को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

टी सीरीज के हरियाणवी प्रोडक्शन ने इस गाने को लॉन्च किया है. गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी के ग्लैमर इंडस्ट्री में आने के बाद से हरियाणा के लोकल टैलेंट के लिए काफी नए रास्ते खुल गए हैं.

बता दें कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है.