Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तुलसी के 2 पत्ते मर्दानगी बढ़ाने के लिए वरदान है

वैवाहिक जीवन के सफलता की चाबी उनका सेक्स जीवन होता है। सेक्स सही न हो तो रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता। अगर सेक्स जीवन में दोनों साथी एक दूसरे को खुश रख पा रहे हैं तो उनका वैवाहिक जीवन भी सुखपूर्वक बितेगा। लोग सेक्स जीवन को सफल और सुखी बनाने तके लिए कई प्रकार के तरीकों को अपनाते हैं, नई-नई दवाईयों का सेवन करते हैं। आज हम आपको ऐसी चमत्कारी चीज को बारे में बताने जा रहें है जो आपकी इन सभी समस्याओं को दूर कर देगी….

  1. couple-in-bed-720x340तुलसी एक बहुत बड़े तौर पुरूषों की समस्या से निजात दिलाने में मदद करता है। तुलसी का पत्ता नियमित रूप से खाने पर कामेच्छा और यौन शक्ति की क्षमता उन्नत होती है। साथ ही तुलसी में जो आरजीनीन नामक एमिनो एसिड होता है वह पुरूषों में शुक्राणुओं की जीवनशक्ति को बढ़ाने और बांझपन को ठीक करने में मदद करती है।
  2.  जिन लोगों में शीघ्र पतन की समस्या होती है तुलसी उसके लिए भी कारगर साबित होती है। तुलसी का सेवन सुबह खाना खाने के एक घंटे बाद और रात को खाने के बाद करना चाहिए। एक दिन में तुलसी के 2 से 3 पत्ते काफी है। कुछ ही दिनों में आप बड़ा फायदा महसूस करोगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.