Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तीन ही दिन में जॉली एलएलबी 2 की कमाई 50 करोड़ के पार

akshay-huma_647_070416060918मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी2 का बंपर कलेक्शन ज़ारी है ने। फ़िल्म ने रिलीज़ के तीसरे दिन ही 50 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है। 

सुभाष कपूर डायरेक्टेड वकालती पेशे से जुड़ी परेशानियों पर चोट करती जॉली एलएलबी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख की कमाई की। जबकि दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 प्रतिशत तक का उछाल लेते हुए 17. 30 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही और तीसरे दिन रविवार को फ़िल्म ने 19.95 करोड़ कमा लिए। यानी तीन दिनों की कुल कमाई हुई 50.46 करोड़ रुपये। बता दें कि इस कामयाबी से अक्षय कुमार के साथ 2 और खास रिकॉर्ड जुड़ गए। रियलिस्टिक सिनेमा में कामयाबी के मामले में यह फ़िल्म रूस्तम और एयरलिफ्ट से आगे निकल गयी। दूसरी बात यह भी कि फरवरी महीने में यह फ़िल्म बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी फ़िल्म बन गयी।

जहां तक बात अक्षय के करियर की है तो यह फ़िल्म ने उनके करियर में चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। बहरहाल, आने वाले दिनों में कमाई के यह आंकड़े और भी मजबूत होंगे, तय है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.