Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर बरसीं मायावती

लखनऊ: तीन तलाक के मुद्दे को लेकर बीएसपी बॉस मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा है कि शरीयत से जुड़े धार्मिक मुद्दों को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है जो नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस भी धर्म का मुद्दा हो वही फैसला करे।msid-53009309width-400resizemode-4mayawati

प्रेस नोट के जरिए मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में बीजेपी द्वारा मुस्लिम पर्सनल लॉ व तीन तलाक एवं एक समान नागरिक संहिता आदि के शरीयत से जुड़े धार्मिक मुद्दों को लेकर विवाद खड़ा करके व इसकी आड़ में भी घिनौनी राजनीति करना अनुचित व अति निंदनीय है। 

मायावती ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को इसमें कोई भी दखल देने की बजाय यह मामला मुस्लिम समाज में ‘आमराय’ बनाने पर ही छोड़ देना चाहिए, तो यह बेहतर होगा। मायावती ने कहा कि आरएसएस के एजेंडे के हिसाब से चलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अन्य किसी भी धर्म के लोगों के ऊपर अपना कोई भी फैसला थोपना उचित नहीं है। 

     मायावती ने कहा कि मोदी सरकार को विधानसभा चुनाव देखकर घिनौनी राजनीति नहीं करनी चाहिए। यह अनुचित और देशहित में कतई नहीं है तथा यह अति निंदनीय है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.