Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तीन घरों से छह लाख की चोरी

 जिले के अलग- अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार की रात तीन घरों से चोरों ने नकदी और जेवरात समेत छह लाख से अधिक का माल पार कर दिया। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। crime-shimla_1462805476 (1)
 
  चंदवक थाना क्षेत्र के घुट्ठे गांव निवासी सखराज राम के घर में छत के रास्ते घुसे चोरों ने अंदर कमरे का ताला तोड़कर बाक्स में रखे नकदी व जेवरात समेत तीन लाख से अधिक का माल पार कर दिया। सुबह जब लोग सोकर उठे तो कमरे का दरवाजा खुला था और अंदर रखा बाक्स गायब था। बाक्स में सोने के दो हार , चेन, कंगन समेत अन्य कीमती गहने थे। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने मौके की छानबीन की।

   उधर खुटहन थाना क्षेत्र के नेवादा और धमौर गांव में दो घरों से चोरों ने नकदी व जेवरात समेत तीन लाख का माल पार कर दिया। नेवादा गांव निवासी भोला सिंह के घर के पीछे से सेंधमारी कर घुसे चोर कमरे में रखा पांच बैग उठा ले गए। उसी कमरे में सो रही उनकी पत्नी रीता को भनक तक नही लगी। उनकी नींद खुली तो कमरे में सेंध लगी देख शोर मचाया। घर में रखा गहनों और नकदी आदि से भरा बैग गायब था।

   दूसरी घटना जमीन धमौर गाँव निवासी राम कुमार यादव के घर पर हुई। जहां चोर घर के पीछे से छत पर चढे़ और आगन मे   उतर गए। अंदर कमरे में रखा दो बक्सा उठा ले गए। सुबह जानकारी होने पर तलाश की गई तो दोनों बक्से घर के पीछे टूटे हुए मिले। आरोप है कि उसमें रखा बीस हजार नकदी सहित चोर एक लाख से अधिक कीमत के गहने पार कर दिए। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.