Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तलाक के बाद एंजेलिना जोली ने लिया ये बड़ा फैसला..

Angelina-Jolie-hd-backgroundलॉस एंजेलिस| अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व पटकथा लेखन में वह बनी रहेंगी। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्र के अनुसार, वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

एंजेलिना जोली अब सिर्फ फिल्मों की कहानी और निर्देशन करना चाहती हैं

सूत्र ने ‘नॉटी गॉसिप’ पत्रिका को बताया, “एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। वह पटकथा लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। अभिनय को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं।”

सूत्र ने यह भी बताया कि ‘मलेफिसेंट -2’ जोली की आखिरी फिल्म होगी।

उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर : अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स’ पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.