Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तराई का भव्य सम्मेलन राष्ट्रीय राजधानी में 21 को

देव श्रीवास्तव
लखनऊ।

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रह रहे तराई के युवाओं ने तराई वेलफेयर एशोसिएशन इन दिल्ली/एनसीआर के तत्वावधान में आगामी 21 जनवरी को कंस्ट्रीटयूशनल क्लब में होने वाले भव्य सम्मेलन की तैयारी शुरू कर दी है।आज इस संदर्भ में युवाओं का एक दल संस्था के संरक्षकों राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा, सांसद अजय मिश्र, सांसद रेखा वर्मा, राजेश वर्मा, जुगुल किशोर से मिला।

  • मालूम हो कि लखीमपुर के जागरूक उत्साही युवाओं द्वारा समाजहित व एकता के उद्देश्य से गठित संस्था लखीमपुर@दिल्ली/एनसीआर के कार्यक्षेत्र को बढ़ाकर अभी हाल में तराई वेलफेयर एशोसिएशन इन दिल्ली/एनसीआर नाम दिया गया था जिसमे उत्तरप्रदेश के सीतापुर, लखीमपुर, हरदोई, बहराईच, शाहजहांपुर आदि जनपदों के नागरिक जोड़े जाने की योजना बनी।
  • उसके बाद आगामी 21 जनवरी को विशाल सम्मेलन का निर्णय लिया गया।दिल्ली क्षेत्र में रह रहे तराई इलाको के युवाओं के परिचय की मंशा से हो रहे इस सम्मेलन में संस्था के सांगठनिक ढांचे का विस्तार, वेबसाइट का शुभारंभ, योगा सेशन, सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन होंगे।
  • कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज तराई युवाओं का एक दल दिल्ली स्थित सांसद आवास पर संस्था के सरक्षको से मिला जिसपर सरंक्षक व जनप्रतिनिधियों ने उत्सुकतापूर्वक हामी भरते हुए युवाओं के इस कार्य पर हर्ष जताया।मुलाकात करने वाले युवाओं में विवेक श्रीवास्तव, हिमांशू तिवारी, आशु खंडवाल, योग गुरु मंगेश, अजीत सिंह, विशाल श्रीवास्तव आदि प्रमुख थे।
  • इसके अलावा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक व्यापक रूपरेखा तैयार कर ली गयी है जिसे युवा अलग अलग दायित्वों के तहत अंजाम देने में लगे हैं।