Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्रा रहा रोनाल्डो और मैसी के बीच का मुकाबला

रियाल मैड्रिड और बार्सिbarcelona-vs-real-madrid_5844e59abc1ddलोना के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले का नतीजा बराबरी पर रहा. मैसी और रोनाल्डो की टीम का भिड़ंत देखने के लिए लाखों फटबॉल प्रेमी बेताब थे. मैच का पहला हाफ नीरस रहा और दोनों ही टीम कोई गोल नहीं कर पायी। दुसरे हाफ में जरूर शानदार खेल का प्रदर्शन हुआ। बार्सिलोना से खेल रहे स्टार फुटबॉलर नेमार के पास से लुइस सुआरेज ने इस मैच का पहला गोल किया।

इस गोल की बदौलत पूरे मैच में बार्सिलोना ने अपनी बढ़त बनाये रखी लेकिन मैच के आखरी मिनट में रियाल मेड्रिड के सर्जियो रामोस ने शानदार तरीके से गोल कर के बार्सिलोना की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इस मैच में दर्शकों की निगाहें दुनिए के दो सर्वश्रेष्ठ फुटबालरों मैसी और रोनाल्डो पर थी लेकिन दोनों ही इस मैच में कोई गोल करने में नाकामयाब रहे.

हालांकि दोनों को गोल करने के एक-दो मौके मिले लेकिन ये मौके वो गोल में कन्वर्ट नहीं कर पाए। इस ड्रा के साथ रियाल मेड्रिड टॉप पर बनी हुई है और बार्सिलोना दुसरे स्थान पर काबिज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.