Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डूसू कार्यालय पहुंचे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, उमर खालिद के डीएनए की जांच हो

रामजस कॉलेज विवाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) व दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ (डूसू) के समर्थन में गायक अभिजीत भट्टाचार्य भी उतर आए हैं। मंगलवार को डूसू कार्यालय पहुंचे अभिजीत ने कहा कि वे देश के टुकड़े करने वालों के खिलाफ हैं, ऐसे लोगों को इस देश में नहीं होना चाहिए।

abhijit-bhattacharya_1488905325रामजस कॉलेज में उमर खालिद को बुलाए जाने पर उन्होंने कहा कि उसे वहां बुलाने से किसी का भी खून खौल सकता है। जेएनयू के विवादित छात्र पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उमर खालिद देशविरोधी है। वह देश के टुकड़े टुकड़े कर देने की बात करता है।

उन्होंने सवाल उठाया कि वह इस देश में ही क्यों है। वह जिस देश से संबंध रखता हो उसे वहां भेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि खालिद के डीएनए की जांच कर यह पता लगाया जाना चाहिए कि वह इस देश में पैदा हुआ है या नहीं।

उसे घुसपैठिया करार देते हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीय है ही नहीं

उसे घुसपैठिया करार देते हुए उन्होंने कहा कि वह भारतीय है ही नहीं। आपत्तिजनक तरीके से उन्होंने उमर के लिए कहा कि उसे गंदी नाली का कीड़ा कहने से कीड़े का भी अपमान होगा। 

देशविरोधी ताकतों के लिए आवाज उठाने को लेकर उन्होंने एबीवीपी को बधाई दी। उन्होंने देशभक्ति की फिल्में बनाने वालों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देशभक्ति के नाम पर लोग पैसा कमाने के लिए फिल्म बनाते हैं।

उन्होंने सेना से तुलना करते हुए कहा कि एबीवीपी अनौपचारिक रूप से आर्मी का काम कर रही है। ये देशद्रोही को देशभक्त बना देंगे। एबीवीपी को गुंडा बोला जा रहा है तो मुझे ऐसे गुंडे पसंद हैं जो सही राह पर लेकर जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.