Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डीएम व एसपी ने सजाया एमपी सिंह के शोल्डर पर तमगा

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: 2000 बैच के डीसीपी मार्तण्ड प्रताप सिंह को शासन द्वारा पदोन्नति के साथ एएसपी बनाया गया है। एक समारोह के दौरान डीएम आकाशदीप व एसपी मनोज कुमार झा ने  अशोक की लाट लगाकर सम्मानित किया।

02-2

एएसपी बने मात्रण्ड प्रताप सिंह खीरी जिले में 16 जुलाई 2014 को आए थे। इसके बाद उन्हे बतौर सीओ पलियाकलां की कमान दी गई। 2 जनवरी 2015 को बतौर सीओ सिटी उन्हें शहर में तैनात किया गया। जिले में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने दर्जनों प्रसंशनीय कार्य किए। जिसके लिए उन्हें उच्चाधिकारियों द्वारा सराहा भी गया। कई बड़े और कुख्यात अपराधियों को उन्होंने जेल भेजने का काम किया है। अपने तेज तर्रार रवैये के चलते जहां उन्होंने अधिकारियों के बीच अपनी छवि को लगातार बना के रखा। तो अपने सरल स्वाभाव के चलते जनता में भी अपनी एक पैठ बनाकर रखी। शासन द्वारा पदोन्नति के बाद मार्तण्ड प्रताप सिंह को उच्चाधिकारियों सहित जिले के कई समाजसेवी संगठनों द्वारा सम्मानित भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.