Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डायरेक्‍टर फराह खान के पति को पकड़ेगी यूपी पुलिस, दर्ज हुई FIR

10-Shirish-Farahमुंबई। अपने काम नहीं बल्कि विवादों की वजह से शिरीष कुंदर आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। डायरेक्‍टर फराह खान के पति, शिरीष कुंदर को योगी आदित्‍यानाथ के खिलाफ ट्वीट करना भारी पड़़ता साबित हो रहा है। योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने पर शिरीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

शिरीष ने कुछ दिनों पहले अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते योगी को गुंडा कहा था। साथ ही उन्‍होंने अपने ट्वीट में दाउद और विजय माल्‍या का भी जिक्र किया था। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा था, ‘अगर किसी गुंडे को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है तो दाउद इब्राहिम को सीबीआई निदेशक और विजय माल्या को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया का गवर्नर बना देना चाहिए।’

उसके बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने लिखा, ‘किसी गुंड़े को यह सोचकर सत्ता सौंपना की दंगे फसाद रुक जाएंगे ठीक वैसा ही जैसे किसी रेपिस्ट को अनुमति देकर यह उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएंगे।’ जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था।

शिरीष पर हज़रतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज किया गया है। हज़रतगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार मिश्र के मुताबिक अमित कुमार तिवारी नाम के व्यक्ति ने शिरीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिरीष के खिलाफ आईटी एक्‍ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में पता लगा रही है कि इस केस में आईपीसी की कौन सी धाराएं लग सकती हैं। बता दें सोशल मीडिया पर विरोध के बाद शिरीष ने ट्वीट डिलीट कर दिए थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.