Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रिकी फैशन टिप्स से हो सकती है आपकी लाइफ आसान

30-blanket-scarves-bloggers.w1200.h630आप कुछ ट्रिकी फैशन टिप्स के साथ अपने जीवन को बहुत आसान बना सकते हैं और इससे आप किसी भी मौके पर सबसे अच्छा दिखने की अपनी हसरत को आसानी से पूरा कर सकती है। आप अपनी स्टाइल, बॉडी टाइप और पर्सनालिटी के आधार पर अपने विकल्पों को समायोजित कर सकते हैं. आज आपको कुछ ऐसे टिप्स देते हैं जो आपके काम और फैशन को काफी आसान बना देगी।

अगर आप खुद में बदलाव नहीं लायेंगी तो फिर कुछ भी नहीं बदलने वाला। सबसे पहले आप अपने वार्डरॉब पर अच्छी तरह से नजर डालिये और आउट ऑफ़ स्टाइल या पुरानी हो गयी चीजों को घर के बाहर का रास्ता दिखाइए। आप चाहे तो इन चीजों को जरूरतमन्दों को दान भी दे सकती है.

अगर आपको शादी या फिर किसी बड़े इवेंट में जाना हो तो उसके लिए कपड़ों की शॉपिंग भी करनी होती है. हमारी आपको यही सलाह है कि जब भी आप ऐसे बड़े अवसरों के लिए शॉपिंग करने जाए तो अच्छे तरीके से मेकअप और हेयर स्टाइल बनाइये, अच्छे शूज पहनिए और फिर शॉपिंग करने जाएँ ताकि ड्रेस ट्राय करते वक्त आपको पक्का अंदाज हो जाए कि आप उस अवसर पर इस ड्रेस में कैसी दिखेंगी।

कुछ महिलाओं को यह अच्छी तरह पता होता है कि उन्हें कैसे ड्रेसिंग करनी चाहिए और इसमें कोई जादू भी नहीं छुपा है क्योंकि आप भी ऐसा आसानी से कर सकती हैं बस आपको यह देखना है कि आप ज्यादातर क्या पहनना पसंद करती है और इससे यह साफ हो जायेगा कि आपकी पर्सनालिटी पर क्या ज्यादा सूट होता है. यह सब आपकी शारीरिक बनावट पर डिपेंड होता है इसलिए जो आपकी बॉडी पर सूट करे वही पहनना चाहिए।

अक्सर देखा जाता है कि महिलाएं शॉपिंग करते वक्त बहुत सारी चीजे खरीद लेती है. अगर आप फिक्स बजट पर चल रही है या फ़ालतू की शॉपिंग नहीं करना चाहती तो हमेशा शॉपिंग करने से पहले एक लिस्ट बना के शॉपिंग करने जाये। इससे आपका वक्त भी बचेगा और आप फ़ालतू की चीज भी नहीं खरीदेंगी। डिस्काउंट सेल हर वक्त खराब नही होती। अगर क्वालिटी अच्छी है तो फिर ऐसी जगह से खरीदारी में भी कोई शर्म नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.