Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रंप को वोट डालने की मां ने बच्चे को दी एेसी सजा..!!

वाशिंगटनः अमरीका के होने वाले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को वोट करना एक बच्चे के लिए मुसीबत बन गया। ट्रंप को वोट देने से नाराज मां ने अपने बेटे को घर से बाहर निकाल दिया है।  दरअसल बच्चे ने स्कूल में मॉक इलेक्शन में ट्रंप को वोट किया था, जिसके बाद मां ने सबक सीखाने के लिए उसे घर से बाहर दिया। इसका वीडियो इंटरनैट पर सामने आया है, जिसमें बच्चा घर के दरवाजे पर रोता हुए अपने सारे सामान के साथ खड़ा है और अपनी मां से गुहार लगा रहा है। 

2016_11image_12_00_437769673mother-kicks-his-child-ll-1

वीडियो में बच्चे की मां घर के गेट पर खड़ी होकर कह रही है कि तुमने ट्रंप को वोट किया है तो तुम अब यहां से चले जाओ। बच्चा रोते, चिल्लाते हुए अपनी मां से मिन्नतें कर रहा है। महिला ने कहा कि जब लोग तुम्हें बाहर खड़ा देंगे तब उन्हें पता चल जाएगा कि क्यों तुम यहां खड़े हो। घर से निकाले जाने के बाद बच्चा जमीन पर बैठ गया है। उसके हाथ में एक बोर्ड था जिस पर लिखा था- मेरी मां ने मुझे घर से निकाल दिया, क्योंकि मैंने ट्रंप को वोट किया था।

वीडियो में बच्चा सूटकेस उठाकर घर से जाता हुआ दिखा रहा है। बच्चा फुटपाथ पर खड़ा हो जाता है उस दौरान उसकी मां ने पूछा- तुमने स्कूल में ट्रंप को वोट किया। तो बच्चे ने कहा कि क्योंकि मैंने उन्हें टीवी पर बहुत देखा है।  गौरतलब है कि हाल ही में सम्पन्न हुए अमरीकी राष्ट्रपति के चुनाव में डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपनी डैमोक्रेटिक प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन को मात दी। इन नतीजों के साथ रिपब्लिकन पार्टी आठ साल बाद सत्‍ता में वापसी करने जा रही है, वहीं ट्रंप अमरीका के 45वें राष्ट्रपति होंगे। उन्हें निर्वाचक मंडल के 276 वोट मिले हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खोब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.