Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रंप का दुश्मन बना हॉलीवुड का सुपरस्टार, कहा- अमेरिका के लिए गलत उदाहरण

न्यूयॉर्क। हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रोबर्ट डी नीरो ने अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने जा रहे डोनाल्ड ट्रंप विरोधी एक जुलूस को संबोधित करते हुए कहा कि ट्रंप देश के लिए एक गलत उदाहरण हैं।136919-559763-d-trump-newyork

उल्लेखनीय है कि ट्रंप के आधिकारिक रूप से अमेरिका के नए राष्ट्रपति के रूप में कार्यभार संभालने में कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। वह कुछ ही देर में राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे।

डोनाल्ड ट्रंप विरोधी एक जुलूस में रोबर्ट नीरो के साथ अभिनेता एलेक बाल्डविन और मार्क रुफालो भी शामिल थे। गुरुवार रात इन अभिनेताओं ने इस जुलूस को संबोधित किया, जो ‘ट्रंप इंटरनेशनल होटल एंड टावर’ से आधे मील की दूरी पर जमा था।

 वेबसाइट ‘हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूयार्क के मेयर बिल डे ब्लासियो भी इस दौरान मौजूद थे। इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन ‘ग्रीनपीस’ और ‘मूवऑन’ संगठन ने किया था।

इस विरोध प्रदर्शन में हजारों लोग मौजूद थे। सबसे पहले इस जुलूस को रोबर्ट नीरो ने संबोधित किया और इसके दौरान उन्होंने ट्रंप के ट्वीट साझा किए। उन्होंने कहा कि ट्रंप पूरे देश और न्यूयार्क शहर के लिए एक गलत उदाहरण हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.