Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टॉम ने हॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा डेविल, पहुंचा सकती है नुकसान

reeलॉस एंजेलिस : एक्ट्रेस लीह रेमिनी का कहना है कि अभिनेता टॉम क्रूज और अन्य साइनटोलॉजिस्ट का मानना है कि वह एक ‘डेविल’ हैं। टीवी कार्यक्रम ‘लैरी किंग नाउ’ को दिए साक्षात्कार में रेमिनी ने कहा, “उन्हें लगता है कि मैं डेविल हूं। टॉम और कई अन्य को लगता है कि मेरे जैसे लोग डेविल हैं और उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।” वेबसाइट फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, “टॉम एक समर्पित और वफादार साइनटोलॉजिस्ट हैं। टॉम साइनटोलॉजी के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और इसमें विश्वास करते हैं।”

लीह रेमिनी का सच

जब उनसे पूछा गया कि क्या क्रूज मनोरोगी हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, “मैं इस समय खुद के बारे में कह सकती हूं। मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहती कि मेरे जीवन में जो कुछ भी था सब झूठ था, लोगों को इससे नुकसान पहुंच रहा था। हां, आप कह सकते हैं कि मैं मनोरोगी थी।” वृत्तचित्र बनाने का कारण बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, “लंबे अरसे पहले अरबों डॉलर के एक संगठन ने सच बोलने पर पीड़ितों और पत्रकारों को धमकाया था। मुझे तसल्ली है कि मैंने लोगों को सच्चाई से रूबरू कराया है और दूसरों को बोलने के लिए प्रोत्साहित किया है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.