Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी शो इश्कबाज की ये एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार, सोशल मीडिया पर शेयर की PHOTO

स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारीख के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. श्रेनु इनदिनों शो की शूटिंग से नदारद नजर आ रही हैं और इसकी वजह से उनकी गिरती सेहत. बता दें कि श्रेनु को डेंगू हो गया है जिस वजह से वो शूटिंग पर नहीं जा पा रही हैं.

टीवी शो इश्कबाज की ये एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार, सोशल मीडिया पर शेयर की PHOTO

श्रेनु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया. श्रेनु ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस साल मैं गरबा में बस इसी हद तक शामिल हो सकती हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मुझे डेंगू हो गया है.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

carelesswhisper217 @ordinarygal2017

Wishing @shrenuparikh11 a speedy recovery. Dabang Gauri needs to come back with a bang #Ishqbaaaz

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्रेनु ने आजतक के शो सास, बहू और बेटियां के साथ एक डे आउट किया था. शो इश्कबाज की गौरी यानि की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने नवरात्रि के मौके पर मुंबई के महाराजा भोग में नवरात्रि थाली का स्वाद चखा था. श्रेनु साथ उनके भइया-भाभी भी यहां नजर आए थे. गुजराती लड़की श्रेनु ने यहां के किचन में कुकिंग पर भी हाथ आजमाएं थे. 

इस समय शो में अनिका और शिवाय की शादी का जश्न चल रहा है जहां पर हल्दी की रस्म के दौरान काफी मौज-मस्ती होने वाली है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इश्कबाज़ के एक घंटे के स्लॉट को घटाकर आधे घंटे का किया जाएगा हालांकि शो की निर्माता गुल खान ने इन खबरों का अभी को झूठ बताया था.