Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टर्की के इस्तांबुल में हुआ आतंकी हमला, 40 लोगों की गई जान

istanbul-620x400टर्की : टर्की के इस्तांबुल से नए साल के मौके पर एक बुरी खबर आ रही है। टर्की के इस्तांबुल में नए साल के जश्न के दौरान हमला हुआ। यह हमला वहां हो रही एक न्यू ईयर पार्टी के दौरान एक नाइट कल्ब में हुआ। हमले में 35 लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं 40 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। हमला करने वाले सैंटा क्लाज की ड्रेस पहनकर आए थे। मामले की ज्यादा जानकारी का इंतजार है। बताया जा रहा है कि हमलावर इलाके को पहले से अच्छे से जानते थे, जिसकी मदद से हमला करने में आसानी रही।

‘हुर्रियत न्यूज’ के अनुसार, ‘आतंकवादी’ हमला स्थानीय समयानुसार शनिवार देर रात 1.30 बजे के आसपास ओर्ताकोय इलाके के रीना नाइट क्लब में हुआ। इसमें 40 अन्य घायल हो गए। गवर्नर ने बताया कि एक ही हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं, ‘सीएनएन तुर्क’ की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने सांता क्लॉज की ड्रेस पहन रखी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस वक्त हमला हुआ, नाइट क्लब में करीब 700 लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.