Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जेफ बेजॉस ने दिलाया भरोसा, भारत में अमेजन निवेश करना रखेगी जारी

04नई दिल्ली । अमेरिका की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारतीय बाजार में निवेश करना जारी रखेगी। कंपनी का लक्ष्य अपनी तकनीक और बुनियादी ढ़ाचें को मजबूत करना है। अमेजन भारतीय बाजार में अपनी प्रमुख प्रतिस्पिर्धी स्थानीय कंपनी फ्लिपकार्ट को पीछे छोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

पहले ही अमेरिका की कंपनी अमेजन भारत में पांच अरब डॉलर के निवेश की प्रतिबद्धता जता चुकी है। अमेजन के फाउंडर एवं सीईओ जेफ बेजॉस ने अपने बयान में कहा, “हमारी भारत की टीम तेजी से चल रही है और साथ ही ग्राहकों व विक्रेताओं को सेवाएं दे रही हैं। यह भारत में ई-कॉमर्स बाजार के लिए अभी भी पहला ही दिन है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हम तकनीक और बुनियादी ढ़ाचें में निवेश करना जारी रखेंगे।”

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेजॉस ने यह भी बताया कि अमेजन डॉट इन भारत में सबसे ज्यादा विजिट की जाने वाली साइट और तेजी से बढ़ता मार्केट प्लेस है। आपको बता दें कि अमेजन भारतीय बाजार में वर्ष 2013 में उतरी थी। वह टाइगर ग्लोबल के समर्थन वाली फ्लिपकार्ट से भारत के बाजार में अग्रणी स्थिति के लिए मुकाबला कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.