Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक आज, राष्ट्रपति चुनाव पर हो सकती है चर्चा

Nitish-Kumarपटना : आज जेडीयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन होगा। माना जा रहा है कि इस बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के पक्ष में हैं जबकि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन देने के पक्ष में हैं।

ऐसे में दोनों नेताओं के बीच कुछ तनाव व्याप्त है। माना जा रहा है कि बैठक में इस मामले में चर्चा की जा सकती है। माना जा रहा है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पूर्व पार्टी की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। पटना में आयोजित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के बाद इस माह 24 जुलाई को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन होना है।

बैठक में सीएम नीतिश कुमार द्वारा जीएसटी और प्रेसिडेंट इलेक्शन के मसले पर एनडीए को समर्थन करने पर चर्चा हो सकती है। दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने जीएसटी के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.