Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जुड़वां-2 : 4 दिनों में तोड़ा रिकार्ड, कमाई अब भी जारी

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुड़वां-2’ बॉक्सऑफिस पर छा गयी है. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 15 करोड़ तक की कमाई की थी.

इसके बाद फिल्म ने महज 2 दिनों में ही 36.65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वैसे अगर अब फिल्म की 4 दिनों की कमाई की बात की जाये तो 4 दिनों में ही फिल्म ने धमाका कर दिया है और इसने अपना बजट भी पार कर लिया है.

फिल्म अब दनादन प्रॉफिट कमाने वाली फिल्मो में से एक बन गयी है. जी हाँ… जुड़वां-2 लगभग 75 करोड़ के बजट पर तैयार हुई थी और 4 दिनों में ही फिल्म ने इसे पार कर लिया है. वैसे फिल्म को अभी हिट फिल्मो की केटेगरी में जाने के लिए 150 करोड़ रूपए की कमाई पार करनी होगी. लेकिन बॉक्सऑफिस पर इसके हाल देखकर तो लगता है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ का आँकड़ा भी पार कर लेगी.

वैसे अब तक तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट -एक प्रेम कथा’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो की श्रेणी में टॉप पर चल रही है. आपको बता दे फिल्म ने शुक्रवार को 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़ कमाने के बाद रविवार को फिल्म ने 22.60 करोड़ रु. अपने खाते में जमा कर लिए है.