Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जुएं के फड़ पर चली गोली, एक घायल

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
बीती रात नगर की कांशीराम आवासीय कालोनी में जुएं के फड़ पर चली गोली में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल सीएचसी लाया गया जहां से हालत गंभीर होने के चलते घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने घायल युवक की मां की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कांशीराम आवासीय कालोनी निवासी गुड्डी पत्नी नजाकत ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि बीती रात 9ः30 बजे उसके 25 वर्षीय पुत्र शमीम को कालोनी के ही कमर व आदिल बुलाकर ले गये। कालोनी में ही गली के लड़के जुआ खेल रहे थे। वहीं पर इकरार निवासी कांशीराम कालोनी व गुच्छन निवासी मोहल्ला शुक्लापुर ने मेरे पुत्र को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तत्काल सीएचसी भेजा गया जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने गुड्डी की तहरीर पर चारों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। विदित हो कि कांशीराम कालोनी अराजक तत्वों का अड्डा बना हुआ है। यहां जुआं व कच्ची शराब सहित तमाम अवैध काम होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.