Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियो यूजर्स मार्च 2017 तक ले सकेंगे वेलकम ऑफर का मजा!

    रिलायंस जियो के ग्राहकों को जल्द खुशखबरी मिलने वाली है। जियो वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर से आगे बढ़ाने की तैयारी में है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस वेलकम ऑफर की तारीख 31 मार्च 2017 तक बढ़ाने की तैयारी में है।

reliance-jio_1476611869

कंपनी ने इस बारे में अपने अधिकारियों को अवगत करा दिया है,बस ग्राहकों को इसकी जानकारी देना बाकी है। बिजनेस न्यूज पेपर मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक जियो के स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड चाहते हैं कि जियो के कस्टमर्स से तब तक पैसे लेना ठीक नहीं होगा जब तक उन्हे संतोषजनक सेवा ना मुहैया करा दी जाए।

इसके अलावा कंपनी के एनालिस्ट्स भी जियो वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ाने का सुझाव दे रहे हैं। जो साधारण वेलकम ऑफर की अवधि से तीन महीने ज्यादा है। 

जियो ने की है टेलीकॉम कंपनियों की शिकायत

 गौरतलब है कि जियो अपने ग्राहकों को वेलकम ऑफर के तहत फ्री 4जी डेटा और फ्री वॉयल कॉल दे रहा है। अभी कंपनी का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक वैलिड है। उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर्स पर पर्याप्त इंटरकनेक्ट प्वांइट ना मुहैया कराने का आरोप लगाया था।इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए टेलीकॉम रेगूलेटरी ट्राई ने इन कंपनियों पर जुर्माना लगाने का मंत्रालय को सुझाव दिया है।

     हाल ही में जियो के लाइफ-टाइम फ्री कॉलिंग स्कीम को ट्राई की ओर से हरी झंडी मिली है लेकिन ट्राई ने वेलकम ऑफर के लिए कुछ शर्ते लगाई हैं जिसके तहत तीन दिसंबर तक जियो सिम खरीदने वाले ही वेलकम ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.