Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियोफोन की ब्रिक्री के दूसरे चरण में 1 करोड़ से अधिक लोगों ने दिखाई रूचि

रिलायंस जियो ने पिछले साल जुलाई में अपने पहले फ्री और फिर सस्ती सर्विस देने वाली कंपनी ने 0 रुपए वाला 4जी फीचर पेश किया है। कंपनी ने 4जी फीचर फोन की बुकिंग वापस शुरू कर दी है। पिछली बार की तरह इस बार भी जियोफोन को खरीदने में कई लोग रूचि दिखा रहे है। रिलायंस जियो के जियोफोन को प्री बुकिंग के दूसरे दौर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

खबरों के मुताबिक जियोफोन की प्री बुकिंग के दूसरे दौर से पहले करीब एक करोड़ लोगों ने दूसरे दौर में जियोफोन के लिए रुची दिखाई है। जियोफोन की ब्रिक्री के पहले दौर में जो भी समस्याएं आई उन्हें देखते हुए अब कंपनी ने भारत में ही फोन बनाना शुरू कर दिए हैं।

जानकारियों के मुताबिक दूसरे दौर में 1 करोड़ लोगों ने जियोफोन में रुचि दिखाई है और कंपनी ने चेन्नई में इनको बनाना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने जियोफोन के पहले फेस में करीब 60 लाख फोन की बिक्री की है, ऐसे में दूसरे फेस में 1 करोड़ फोन की बिक्री जियोफोन के लिए देश में बढ़ी मांग को दर्शा रही है। अगस्त में पहले चरण में लगभग 60 लाख जियोफोन के लिए बुकिंग की गई थी। जियोफोन को 1500 रुपए की रिफंडेबल राशि में खरीदा जा सकता है।