Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जारी है परिणीति चोपड़ा की बैटमिंटन ट्रेनिंग, जल्द शुरु होगी फिल्म ‘साइना’ की शूटिंग!

 अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अभी तक ‘साइना’ फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है. दरअसल अभिनेत्री अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हैं. दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा किरदार में ढलने के लिए परिणीति इन दिनों बैटमिंटन पर हाथ साफ कर रही हैं.

फिल्म ‘इश्कजादे’ की अभिनेत्री किरदार के साथ न्याय करने के लिए कोर्ट और कोर्ट के बाहर साइना के हावभाव, बॉडी लैंग्वेज को समझने की कोशिश कर रही हैं. इसके पहले एक बार इंटरव्यू में परिणीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कई-कई घंटे तक साइना के मैच के वीडियो देखकर उनका स्टाइल ऑब्जर्ब कर रही हैं.

परिणीति चोपड़ा के हाथ लगी बड़ी फिल्म, हॉलीवुड की इस थ्रिलर के रीमेक में आएंगी नजर!

लगता है कि अब साइना के वीडियोज देखने के बाद परिणीति मैदान में आकर अपने आप को साइना की तरह बनाने की कोशिश में हैं. गुरुवार को अभिनेत्री ने बताया कि इस बायोपिक की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी.

परिणीति ने ट्वीट किया, “हमनें अभी तक ‘साइना’ फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है. मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं. हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे, एक बार मैं इसमें दक्ष हो जाऊं. बस चार महीने बाकी हैं.”

Parineeti Chopra is in Maldives

इसके अलावा परिणीति, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आएंगी, जो 2 अगस्त को रिलीज होगी.