Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जाने अलग – अलग बैग्स के बारे में

ba_585cd321075ccआजकल तरह तरह के अलग-अलग और स्टाइलिश बैग्स का ट्रेंड हैं। आग बैग सिर्फ पसंद ही नहीं एक जरूरत भी बनते जा रहें हैं। चाहे आपको बैग्स खरीदने का ज़्यादा शौक नहीं हो फिर भी आपका काम एक या दो बैग्स से नहीं चल सकता है। यानि आप जैसी भी हो, कुछ बेसिक बैग्स आपके पास होने ही चाहिए।

आइये जानते है कुछ अलग अलग बैग्स के बारे में –

हैंडबैग ऑफिस या फॉर्मल मीटिंग्स और गैदरिंग में एक क्लासिक हैंडबैग ना सिर्फ स्टाइलिश और चिक लगता है बल्कि आपकी पूरी दुनिया आप इस बैग में कैरी कर सकती हैं। इसकी साइज आपकी ज़रूरत के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आपको एक अच्छे हैंडबैग में दिलचस्पी नहीं हैं या आपको इसका इतना काम नहीं पड़ता हैं, तो एक बेसिक होबो  बैग आपके लिए ही बना हैं। इसे आप पार्टीज़ के अलावा कही भी कैर्री कर सकती हैं।

टोट बैग -चाहे आप घर का सामान या ग्रोसरी खरीदने सुपर मार्केट जाएं या आपको अचानक कोई काम याद आ जाए, ऐसे समय के लिए एक बेसिक टोटबैग परफेक्ट है। क्योंकि इसे कैरीकरना बहुत ही आसान और आरामदायक होता है। किसी भी ब्लैक या न्यूट्रल रंग को  आउटफिट्स के साथ कैरी किया जा सकता है. तो अब टाइम ना होने के बावजूद भी आप स्टाइलिश रह सकती हैं।

स्लिंग या क्रॉस-बॉडी बैग- जब आपका दिन बहुत ज्यादा बिजी हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग और शॉपिंग का प्रोग्राम हो तो ये स्लिंग बैग एक परफेक्ट ऑप्शन है क्योंकि बड़े बैग्स की तरह इसे आपको उठाना नहीं पड़ेगा और आपके हाथ फ्री रहेंगे। आरामदायक होने के साथ ही आप इसमें अपनी सारी ज़रूरी चीज़ें जैसे फ़ोन, वॉलेट, कीस वगैरह कैरी कर सकती हैं।इसलिए कॉफ़ी डेट, पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ट्रेवल करने या हैंड्सफ्री शॉपिंग के लिए ये बेस्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.