Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए क्यों टॉपलेस हुई दीपिका, सामने आया सबसे बड़ा सच

deepika-padukoneनई दिल्‍ली। हाल ही में  दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’  फिल्म रिलीज हुई जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का प्रीमियर शो मुंबई में रखा गया था। यहां  दीपिका और विन डीजल के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। इसी दौरान अचानक टॉपलेस दीपिका को देख सबकी निगाहें उन पर गड़ी की गड़ी रह गयीं।

इस फंक्‍शन में दीपिका ने गोल्डन कलर की डीप नेक गाउन पहनी हुई थी। भले ही इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हों लेकिन दीपिका इसको पहन कर काफी असहज भी नजर आ रहीं थी। वह बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते साफ देखीं गईं। कई चैनल ने दीपिका के वॉर्डरोब मालफंक्‍शन को बखूबी कैश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

लेकिन असल हकीकत कुछ और ही है. जी हाँ जिस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया और चैनलों पर दीपिका के टॉपलेस होने की बात कही जा रही थी. उसे किसी नी फोटोशॉप के जरिए मोल्ड करके पेश किया था।

दरअसल किसी ने फोटोशॉप के जरिए दीपिका की एक फेक फोटो बना दी। जिसमें उनका गाउन खिसका हुआ दिख रहा है। ये नकली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालांकि ये सिर्फ दीपिका की इमेज को खराब करने के लिए बनाई गई जबकि इसमें जरा भी सच्चाई नही थी।

 दीपिका ने ये गाउन डिजाइनर नईम खान से डिजाइन करवाया था। अब फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप तक ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।बता दें कि इस ईवेंट में दीपिका और विन डीजल ने लुंगी डांस भी किया था। साथ ही दीपिका ने भी एक हॉलीवुड टॉक शो में कहा था कि वो विन के बच्चों की मां बनने के सपने देख रही हैं। वहीं विन ने कहा था कि वो दीपिका से बहुत प्यार करते हैं और उनके जैसा कोई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.