Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए कैसा रहा योगी आदित्यनाथ का सन्यासी से सीएम बनने का सफर, आज पेश होगा रिपोर्ट कार्ड

cm_yogi__bihar_5951cf4bab0d0लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार  के सौ दिन आज मंगलवार को पूरे हो रहे है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री की ओर से मीडिया को सबेरे 11 बजे आमंत्रित किया गया है.सीएम योगी लोकभवन में मीडिया के सामने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे.

बता दें कि यूपी के सीएम योगी का आज का दिन बहुत व्यस्तता वाला है. दोपहर साढ़े बजे मुख्यमंत्री एक बैठक करेंगे.उसके बाद एक बजे मुख्यमंत्री की मौजूदगी में केंद्र सरकार, यूपी सरकार और एशियन डेवलपमेंट बैंक (एडीबी) के बीच मुख्य जिला सड़क विकास परियोजना के ऋण को लेकर अनुबंध पर हस्ताक्षर होंगे. इसके बाद संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होगी. बाद में मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के साथ अलग से एक खास बैठक करेंगे. वहीं शाम चार बजे होने वाली बैठक में मंत्रियों को जीएसटी के बारे में खास प्रशिक्षण दिया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को शाम को पांच बजे कैबिनेट की बैठक भीबुलाई है. कैबिनेट में तीन आईटी पार्कों और उद्योग नीति को मंजूरी कि अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण फैसले किए जा सकते हैं. इसके अलावा कैबिनेट में उन्नाव जनपद की गंगा घाट नगर पंचायत के सीमा विस्तार के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने की सम्भावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.