Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जल्द ही जिओ की सिम 3G स्मार्टफोन में भी चलेगी

hdsh_5858c67972346रिलायंस के जिओ ऑफर के बारे में कहा जा रह था की नया प्लान 28 दिसंबर को ऐलान होगा और बढ़ा दिया जायेगा 31 मार्च 2017 तक के लिए लेकिन उससे पहले ही मुकेश अम्बानी ने यूज़र्स को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर दे दिया. वही अब 28 दिसंबर के लिए एक नयी खबर आया रही है. 28 दिसंबर को नए प्लान की घोषणा इसलिए की जा सकती है क्योंकि उस दिन धीरू भाई अम्बानी का जन्मदिन आता है. अब नई खबर के अनुसार ऐलान किया जा सकता है की 4G स्मार्टफोन के साथ 3G यूज़र भी जिओ सिम चला पाए.

आपको बता दे की कंपनी हो सकता है ऐसा एप्लीकेशन लेकर आये जिसे इंस्टाल करने के बाद आप अपने 3G स्मार्टफोन में भी 4G जिओ सिम चला सकेंगे और फ्री इन्टरनेट का मज़ा ले सकेंगे. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि 4G से ज्यादा 3G स्मार्टफोन के यूज़र्स है. ऐसे में 3जी यूजर्स को अपने साथ जोड़ने का फैसला 3जी यूजर्स को कंपनी की तरफ आकर्षित कर सकता है. अगर कंपनी 3जी एप लॉन्च कर देती है तो जिओ यूजर्स की संख्या में और तेजी से बढ़ोतरी होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.