Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जम्मू-कश्मीर : पाक ने की नापाक हरकत, नियंत्रण रेखा पर की गोलीबारी, एक जवान हुआ शहीद

pak1_5972c0042e8d7जम्मू : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर गोलीबारी कर रहा है.एक दिन की ख़ामोशी के बाद जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर फिर गोलीबारी की जिमें सेना का एक जवान शहीद हो गया.

इस बारे में रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब छह बजे सुंदरबनी सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों पर पाकिस्तान ने फिर सीज फायर का उल्लंघन करते हुए बिना उकसावे के गोलीबारी की. जिसका भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया.पाक द्वारा की गई इस गोलीबारी में राइफलमैन जयद्रथ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए बाद में उनकी मौत हो गई. बता दें कि शहीद हुए जयद्रथ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के निवासी है .उनके परिवार में सिर्फ उनकी पत्नी हैं.

आपको जानकारी दे दें कि इस महीने में पाकिस्तान ने 18 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया है, जिसमें नौ जवानों समेत 11 लोगों की मौत हो गई 18 लोग घायल हुए हैं.यह सिलसिला अभी जारी है. पता ही है कि पाकिस्तान सीजफायर तोड़कर गोलीबार करके आतंकियों को कवर फायर देता है , ताकि वे भारतीय सीमा में घुस सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.