Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जम्प सूट पहनने से पहले इन बातो का ध्यान रखना है ज़रूरी

slim-wearing-way-5_593186acba360फैशन और ट्रेंड तो हर रोज बदलता रहता है. आजकल जम्प सूट का फैशन बहुत चलन में है अगर आप भी इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती है तो उससे पहले आपके लिए कुछ बातो का धयान रखना ज़रूरी है. अगर आप कुछ बातों ध्यान रखेंगे तो जंपसूट पहनकर हमेशा फैशनेबल दिख सकती हैं:

1-अपने फिगर को आकर्षक दिखाने के लिए ऐसे जम्प सूट का चुनाव करे जो आपकी कमर को और उभार सके. आप चाहे तो है जंपसूट के ऊपर बेल्ट लगाकर या फिर अपने लिए ऐसा जंपसूट चुनकर, जिसमें इलास्टिक लगी हो कमर में उभार दिखा सकती है.

2-अगर आप जम्प सूट में अपनी बॉडी को स्लिम दिखाना चाहते है तो शरीर के सबसे स्लिम हिस्से को उभारने की कोशिश करें, पैर पतले और कमर चौड़ी होने पर ऐसे जम्प सूट का चुनाव करे जिसका टॉप तो ढीला-ढाला हो पर  पैरों के पास उसकी फिटिंग अच्छी हो. अगर आपकी कमर और पैर मोटे हैं तो हमेशा ऐसे जंपसूट का चुनाव करे जिसमे कमर का हिस्सा ढीला-ढाला हो. हमेशा फिगर को उभारने वाला जंपसूट पहनें.

3-अगर आप  जंपसूट में कम्फर्टेबल नहीं महसूस कर रही है तो जम्प सूट के साथ ब्लेजर पहन लें. ब्लेजर पहनने से जंपसूट पहनकर ना केवल आप कम्फर्टेबल महसूस करेगी बल्कि स्टाइलिश भी दिखेंगी. अगर आप किसी नाइट पार्टी में जम्प सूट पहन रही है तो हमेशा शिमरी कलर के जम्प सूट का चुनाव करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.