Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जब राखी सावंत को मिला राम रहीम का हमशक्ल, सामने रक्खी 25 करोड़ रुपए की डील

राखी सावंत के भाई राकेश सांवत द्वारा निर्देशित डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर बनने जा रही बायोपिक के लिए राम रहीम का किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड भी घबरा गया है। फिल्म की शूटिंग दो दिन पहले शुरू हो चुकी है और राम रहीम के किरदार के लिए कोई एक्टर हामी भरने को तैयार नहीं था। 
आखिर ऐसे में एक हरियाणवी एक्टर राम रहीम के किरदार के लिए आगे आया तो फिल्म यूनिट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बता दें कि इस भूमिका के लिए निर्देशक राकेश सांवत ने पहले रजा मुराद को अप्रोच किया था। मगर उन्होंने विवादित किरदार होने के डर से कुछ समय मांगा।
इस पर फिल्म यूनिट ने अन्य कई अदाकारों से बात की लेकिन कोई राम रहीम का किरदार निभाने को आगे न आया। आखिर एक हरियाणवी अदाकार सामने आ गया। फिल्म टीम नया चेहरा होने के चलते और राम रहीम समर्थकों के डर से अभी उसएक्टर का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहती। 
मगर फिल्म यूनिट की खुशनसीबी देखो उन्हें बिल्कुल राम रहीम की डिटो कॉपी वाला हरियाणवी अदाकार मिल गया। जिसे देखकर हर कोई उसके असली गुरमीत राम रहीम होने का भ्रम में पड़ जाएगा।
गुरमीत राम रहीम की बायोपिक ‘अब होगा इंसाफ’ के लास्ट नाइट शूट में आइटम सांग ‘बेवफा आइटम’ फिल्माया गया। जिसमें हनीप्रीत बनी राखी सांवत राम रहीम बने कलाकार के  साथ डांस करती दिखाई गई हैं। इस गीत को दिल्ली में शूट किया गया है। 

राखी सांवत बताती हैं कि फिल्म यूनिट खुशनसीब है कि उन्हें गुरमीत राम रहीम मिल गया। वर्ना सभी बॉलीवुड एक्टर यह किरदार निभाने से घबरा रहे थे। राखी ने बताया कि जब उसने राम रहीम का रोल प्ले कर रहे नए एक्टर को राम रहीम का हमशक्ल होने के चलते जेल में सजा काटने के बदले 25 करोड़ रुपए देने की बात कही तो उसने मना कर दिया।