Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छोटे कद वाली महिलाएं इन टिप्स के जरिये दिखे परफेक्ट

दिवाली का त्यौहार आते ही महिलाये अपने कपडे और लुक्स पर ध्यान देने लगती है और खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह से तैयारी करती है. लेकिन आज हम बात करेंगे उन महिलाओ की जिनका कद छोटा है, जिसके चलते वे परेशान होने लगती है की वे ऐसे किस तरह के कपडे केरी करे जिनसे वे खूबसूरत और लम्बी नजर आये. तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योकि आज हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह के कपडे पहन सकते है.

आप सिर्फ अपने वॉर्डरोब में थोड़े बदलाव करके इस परेशानी को दूर कर सकती हैं, अगर आपका कद छोटा है तो आप एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनने से बचें, आप हमेशा प्लेन और एक रंग की ही साड़ी पहने. इससे आपका कद ज्यादा लगेगा. आप चाहे तो हाई वेस्ट की जींस भी पहन सकती है इससे भी आपका कद लंबा लगता है. साथ ही लंबे दिखने के लिए लंबी धारियों वाले कपड़े पहन सकती हैं.

अगर आप इस दिवाली कुर्ते पहनना चाहे तो ध्यान रखें के आपकी कुर्ती घुटनों से नीचे हो. जितना लंबी आपकी कुर्ती होगी, उतना ही ज्यादा आप लंबी लगेंगी. अगर आप इस दिवाली साडी पहनना चाहती है तो सिर्फ एक और डार्क रंग की साड़ी ही पहनें. साथ ही आप डार्क नीले रंग के कपडे पहन सकती हैं. यह रंग कम कद वालों पर ज्यादा अच्छा लगता है.