Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छात्रा से फोन पर कीं नॉनवेज बातें पूछा- रात को कहां आओगी, ऑडियो से मचा बवाल

9090 एक सरकारी कॉलेज के प्राचार्य ऐसी हरकत की है जिससे गुरु और शिष्य की मर्यादा तार-तार हो गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्राचार्य एक छात्रा से अश्लील बात कर रहा है।

 इस ऑडियो की वजह से बवाल मच गया है। छात्रों के प्रदर्शन व हंगामा झेल रहे शिक्षकों ने भी छात्रों के सुर में सुर मिलाते हुए प्राचार्य के निलंबन न होने तक शिक्षण कार्य का बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है। प्राचार्य कार्रवाई न होने पर चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी है।  कुलपति को भेजे पत्र में छात्रों ने कार्रवाई न होने पर चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी है। शिक्षकों ने दो सूत्रीय मांग पूरी न होने तक कलमबंद हड़ताल करने को कहा है।
प्राचार्य ने अपने कार्यकाल में कॉलेज की साख गिराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा। पहले हिटलर शाही कर बीएड में स्थानीय 28 छात्रों को एडेड कॉलेज का लाभ लेने से वंचित कर दिया तो दूसरे प्रकरण में कॉलेज की एक छात्रा से प्रेम प्रसंग व अश्लील बातें करते हुए वायरल हुए ऑडियो ने कॉलेज की साख पर दाग लगा दिया है। महीने भर से चर्चा में रहे आडियो को 28 नवंबर की आधी रात वाट्सअप ग्रुप पर पड़ते ही बवंडर मच गया। राजघराने के कॉलेज में पहली बार गुरू- शिष्या का प्रेम प्रसंग व अश्लील बातों के वायरल होने के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे प्रबंधक योगेंद्र प्रताप द्वारा कार्रवाई न करने की चारों तरफ निन्दा हो रही है। अभिभावक छात्राओं को समझाकर शांत करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.