Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

UP चुनाव : वाराणसी में BJP के ‘दादा’ ने राजनीति छोड़ी

800x480_IMAGE63932762वाराणसी। यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के बीच भाजपा को तब झटका लगा जब उसके पुराने नेता श्यामदेव राय चौधरी ‘दादा’ ने सक्रिय राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया।

 

बुधवार को वाराणसी दक्षिण सीट पर वोड डालने के बाद दादा ने यह बात कही। वे सात बार दक्षिण वाराणसी सीट से विधायक रह चुके हैं। पार्टी ने इस बार उन्हें टिकट नहीं दिया था। माना जा रहा था कि इसे लेकर वे पार्टी आलाकमान से नाखुश हैं।

हालांकि अब दादा ने साफ कर दिया है कि वे किसी से नाराज नहीं हैं। वे किसी स्तर का चुनाव नहीं लड़ेंगे। पोलिंग बूथ से निकलते हुए उन्होंने कहा, मैंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए वोट दिया है। जनता से भी यही अपील करता हूं। भाजपा ने यहां से नीलकंठ को टिकट दिया है।

..तब हाथ पकड़ कर ले गए थे मोदी

मालूम हो, वाराणसी की सीटों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीन दिन प्रचार किया था। तब रोड़ शो के दौरान मोदी जब बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जा रहे थे, तब उनकी नजर किनारे खड़े दादा पर पड़ी थी। मोदी ने सुरक्षा घेरे की परवाह किए बगैर दादा को हाथ पकड़कर अपने साथ लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.