Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे दो जूनियर इंजीनियर की हुई मौत

16_02_2017-uttarakahiaccidentउत्तरकाशी : चुनाव ड्यूटी से लौटते समय एक अल्टो कार नालूपानी के पास भागीरथी नदी में जा गिरी। कार भागीरथी में गिरे होने का पता गुरुवार सुबह को चल पाया। इसके बाद एसडीआरएफ ने रेस्क्यू शुरू किया। दुर्घटना में दो लोगों के मौत की पुष्टी हुई है। दोनों मृतक सिंचाई विभाग डामटा में अवर अभियंता के पद पर तैनात थे।

जानकारी के अनुसार, सिचांई विभाग डामटा में जेई अभिषेक चौहान (27 वर्ष) पुत्र मेहर सिंह निवासी डामटा तथा जेई प्रमोद कुमार (30 वर्ष) पुत्र जगमोहन निवासी चीलियों तोली विकासनगर देहरादून अपनी कार से बुधवार की रात को उत्तरकाशी बड़कोट की ओर जा रहे थे।

रात में कार अनियंत्रित होकर नालूपानी के पास भागीरथी में जा गिरी। घटना का पता तब चला जब गुरुवार की सुबह को जब स्थानीय लोगों ने कार को भागीरथी में गिरा देखा। सूचना पर एसडीआरएफ व धरासू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। कार का बाहर निकाला गया। दोनों युवकों की मौत कार के अंदर ही हो गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.