Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चारधाम में बर्फबारी, निचले क्षेत्रों में हल्की वर्षा

25_12_2016-25chamoliदेहरादून : चारधाम के साथ ही गढ़वाल और कुमाऊं मंडल की अनेक चोटियों ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली। उत्तराखंड में बर्फबारी से जनजीवन बेहाल है। चमोली में यही हालात हैं। तो गढ़वाल के कहीं और हिस्सों में सुबह के साथ ही धूप खिल गई। उत्तराखंड में शुरू हुई बादलों की आवक ने उम्मीद जगाई और रविवार को मेघों ने निराश भी नहीं किया। गढ़वाल मंडल में चारधाम बदरीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री व यमुनोत्री के साथ ही हेमकुंड साहिब, औली, धनोल्टी समेत अन्य स्थानों पर कहीं जोरदार तो कहीं हल्की बर्फबारी हुई।

यही नहीं, सूबे में अनेक स्थानों पर कहीं हल्की तो कहीं जोरदार बौछारें पड़ीं। कुछेक जगह ओलावृष्टि भी हुई। हालांकि आज मौसम का मिजाज कहीं बदल गया। पौड़ी गढ़वाल स्थित कोटद्वार में रविवार को हुई बारिश के बाद आज मौसम का मिजाज बदला। तेज धूप खिलने से लोगों के चेहरे खिल गए। धुमाकोट में दिवा डांडा में अभी तक बर्फ नहीं गिरी। रुद्रप्रयाग जनपद में बीते रोज केदारनाथ में बर्फबारी के बाद आज मौसम साफ है। सुबह तेज धूप के साथ लोग दफ्तरों के लिए निकल गए। कुमाउं मंडल की बात करें तो नैनीताल समेत अन्य स्थानों में रविवार को बारिश, ओलावृष्टि और बर्फबारी के बाद सुबह तेज धूप खिल गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.