Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घोघा पोर्ट का PM मोदी करेंगे शुभारंभ, चलेगी बोट

पीले कुर्ते, सफेद पायजामे में सजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब घोघा पोर्ट पहुंचे तो भाजपा के नेताओं में उत्साह का संचार हो गया। यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयोजन के लिए बनाए गए मंच पर पहुंचे। दरअसल यहां घोघा पोर्ट का शुभारंभ किया जाना है।

मंच पर प्रधानमंत्री के पहुंचने पर उनका काठियावाड़ी पगड़ी पहनाकर और शाॅल भेंटकर स्वागत किया गया। काठियावाड़ी पगड़ी में सजे मोदी बेहद आकर्षक नज़र आ रहे थे।

इसे भी पढ़े: भूख से मरने वाली बच्ची की मां पुलिस सुरक्षा में लौटी गांव

उन्हें एक जहाज की प्रतिकृति भी भेंट की गई। गौरतलब है कि घोघा से दहेज तक फेरी चलाई जाएगी। इससे जहां लोगों को और मालवाहक जहाजों को सुविधा होगी वहीं यातायात के दबाव को कम किया जा सकेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम के लिए यहां पहुंच चुके हैं।

गौरतलब है कि गुजरात में आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने हैं उसके पहले भाजपा और कांग्रेस अपनी अपनी ताकत झोंकने में लगी है। कांग्रेस जहां ओबीसी वोट बैंक को अपनी पार्टी में मिलाने में लगी है वहीं भाजपा विभिन्न योजनाओं के माध्यम से जनता को चुनावी गिफ्ट देने में लगी है।