Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घने कोहरे से 54 ट्रेन के साथ कई फ्लाइट्स हुई रद्द

दिल्ली में  फॉग लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका असर सीधा ट्रेन और फ्लाइट्स पर पड़ रहा है । खराब विसिबिलिटी के चलते ना सिर्फ सड़कों पर वाहन रेंग रहे हैं बल्कि 54 से ज्‍यादा ट्रेने लेट है वहीं कई फ्लाइट्स भी लेट हुई हैं।


img_20161204091404

 फॉग लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका असर सीधा ट्रेन और फ्लाइट्स पर पड़ रहा है । खराब विसिबिलिटी के चलते ना सिर्फ सड़कों पर वाहन रेंग रहे हैं बल्कि 54 से ज्‍यादा ट्रेने लेट है वहीं कई फ्लाइट्स भी लेट हुई हैं।

जानकारी के अनुसार घने कोहरे के चलते उत्‍तर भारत के कई शहरों के हालात खराब हैं। जहां एक तरफ 54 ट्रेने देरी से चल रही हैं वहीं 12 ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया है जबकि 11 को रद्द कर दिया गया है। राजधानी में विमानों की उड़ान पर भी इसका सीधा असर नजर आया और कम दृश्‍यता के चलते 4 अंतरराष्‍ट्रीय और 5 घरेलु विमानों की उड़ान में देरी हुई है वहीं एक फ्लाइट को रद्द करना पड़ गया है।
बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से राजधानी समेत पूरे उत्‍तर भारत में घने fog ने रेल और हवाई यातायात के अलावा आम जिंदगी पर गहरा असर डाला है। अनुमान जताया गया है कि रविवार को भी सुबह 10 बजे तक कोहरे से लोगों को निजात नहीं मिलेगी। हालांकि रविवार होने के चलते राजधानी की सड़कों पर वाहनों की भीड़ कम थी लेकिन हाईवे पर वाहन रेंगते दिखे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.